डबल मर्डर : कोर्ट में सरेंडर तो कर दिया मगर क्या गारंटी है कि आगे-पीछे गाड़ी पलटेगी नहीं

डबल मर्डरफाइल फोटो

एनटी न्यूज़/कानपुर. 

बदमाशों और अपराधियों के सिर यूपी पुलिस का खौफ सिर चढ़कर बोल रहा है. अपराध करने के बाद वह पुलिस के हाथ किसी सूरत में नहीं पड़ना चाहते. उन्हें डर है कि कहीं कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तरह उनकी गाड़ी भी न रास्ते में पलट जाए. यही वजह है कि डबल मर्डर के एक और आरोपित ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. कानपुर में नवाबगंज में ठेकेदार राजकुमार और उसके दोस्त रवि की हत्या करने में आरोपित शुभम ने कानपुर में स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. शुभम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश कर रही थीं. 

शुभम

डबल मर्डर में शुभम की थी पुलिस को तलाश 

गौरतलब है कि 19 फ़रवरी को नवाबगंज के उजियारी पुरवा में रहने वाले ठेकेदार राजकुमार और उसके दोस्त रवि की मोहल्ले में ही हत्या कर दी गई थी. इस डबल मर्डर में पुलिस ने आरोपित  जिला पंचायत सदस्य दीपू निषाद, आकाश, विकास विशाल को पहले ही गिरफ्तार किया था. वारदात में शामिल शुभम और एक अन्य को पुलिस नहीं पकड़ सकी थी. पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था. 

शुभम ने किया आत्मसमर्पण 

डबल मर्डर के इस मामले में पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते पुलिस को चकमा देते हुए गुरुवार को कानपुर कचहरी में अधिवक्ताओं के घेरे में इनामी शुभम ने स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट के यहाँ आत्मसमर्पण कर दिया.

Be the first to comment on "डबल मर्डर : कोर्ट में सरेंडर तो कर दिया मगर क्या गारंटी है कि आगे-पीछे गाड़ी पलटेगी नहीं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*