राज कुंद्रा का सामने आया कानपुर कनेक्शन, दो बैंकों खातों में जमा हुए करोड़ों

एनटी न्यूज, कानपुरः राज कुंद्रा की अश्लील क्लिपिंग के जरिये होने वाली अवैध कमाई का कानपुर कनेक्शन भी सामने आया है (Kanpur connection of Raj kundra)। कानपुर में दो बैंकों की शाखाओं में राज कुंद्रा की कंपनी के ट्रांजेक्शन सामने आ रहे हैं। जिसमें अश्लीलता के कारोबार से काली कमाई का खेल सामने आया है। (Kanpur connection of Raj kundra)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं। राज कुंद्रा की कंपनी की कमाई का हिस्सा कानपुर में उनके दो क्लाइंट के खातों में आता था। बर्रा और कैंट स्थित बैंकों में खुले खातों में दर्जनों बार लेनदेन के सबूत मिले हैं। शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के निर्देश पर ये खाते सीज कर दिए गए। (Kanpur connection of Raj kundra)

100 करोड़ की जमीन पर कबाड़ियों का अवैध कब्जा, पीले पंजे ने सबको उखाड़ फेंका

इनके खातों में 2.38 करोड़ रुपये जमा हैं। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के 11 सहयोगियों के 18 बैंक खाते सीज किए हैं। इनमें 7.31 करोड़ रुपये जमा हैं। इनमें दो नाम कानपुर के निकले। इनमें से एक हर्षिता श्रीवास्तव नाम की महिला है। दूसरा नाम नर्बदा श्रीवास्तव का है। हर्षिता का खाता बर्रा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में है। इस खाते में दो करोड़ 32 लाख 45 हजार 222 रुपये जमा हैं। (Kanpur connection of Raj kundra)

मुख्यमंत्री योगी, केशव मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा सभी लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Be the first to comment on "राज कुंद्रा का सामने आया कानपुर कनेक्शन, दो बैंकों खातों में जमा हुए करोड़ों"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*