बलात्कार कांड में फंसे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर, पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

यूपी के तीन आईपीएस

लखनऊ: पुलिस ने पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को नजरबंद कर लिया गया है, जिन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। पूर्व आईपीएस को नजरबंद रखा गया है। ठाकुर चुनाव लड़ने की अपनी योजना को लेकर लोगों से मिलने गोरखपुर जा रहे थे। गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी का गृह निर्वाचन क्षेत्र है। (Amitabh Thakur House arrested by Police)

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी), गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव के अनुसार, एक बलात्कार पीड़िता जिसने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह की कोशिश की थी और उसके साथी ने अमिताभ ठाकुर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। बलात्कार पीड़िता ने आरोप लगाया था कि कहा था कि वह रेप के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय की मदद कर रहे हैं। रेप पीड़िता और आरोपी बसपा सांसद अतुल राय भी गोरखपुर के नजदीक के ही रहने वाले हैं, इस वजह से अमिताभ ठाकुर को गोरखपुर जाने से रोका गया है उन्हे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पूर्व आईपीएस की नजरबंदी के पीछे यह भी एक कारण है। (Amitabh Thakur House arrested by Police)

अगर गई थी कोरोना में नौकरी, तो वित्त मंत्री की यह घोषणा आपके लिए है

लखनऊ पुलिस ने हालांकि कहा है कि अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन गोरखपुर जाते समय हिरासत में लिया जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ठाकुर ने आगामी विधानसभा चुनाव में योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने लोगों से मिलने के लिए शनिवार को गोरखपुर जाने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। ठाकुर के करीबी के मुताबिक शनिवार को वह रेल विहार कॉलोनी में अपने एक दोस्त से मिलने गया था जहां पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और गोरखपुर न जाने को कहा गया.

Be the first to comment on "बलात्कार कांड में फंसे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर, पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*