मुख्‍यमंत्री का ओएसडी बन कर करते थे अफसरों से ठगी दबोचे गए, सुनिये ठगी का आडियो

एनटी न्‍यूज, लखनऊः सीएम योगी का ओएसडी बन कर विभिन्‍न जिलों के अफसरों के साथ ठगी करने वाले चार आरोपितों को स्‍पेशल टास्‍क फोर्स ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. ये कार्रवाई गृह विभाग के आदेश पर हुई है. आरोपितों में से एक न्‍याय विभाग में निलंबित सहायक समीक्षा अधिकारी है. एटा के जेलर से वसूली करने संबंधित एक आडियो भी एसटीएफ की ओर से जारी किया गया है. आरोपित कई कई नामों से लोगों को ठगते रहे हैं. कई मामलों की शिकायत होने के बाद ये कार्रवाई की गई है. (Fraud CM OSD)

संसद में फूट-फूट कर क्यों रोये थे योगी आदित्यनाथ, आज पीएम मोदी ने बताया वो पूरा वाकया

पकड़े गए आरोपित

प्रमोद कुमार दुबे, अतुल शर्मा, प्रदीप कुमार श्रीवास्‍तव, राधेश्‍याम कश्‍यप चारों अलग अलग नामों से काम करते थे. कोई तीन तो कोई चार नामों से काम कर रहे थे. दो आरोपित बहराइच, एक मैनपुरी और एक रायबरेली के रहने वाले है. इनके पास से 22 सिमकार्ड, 14 मोबाइल फोन, चार आधार कार्ड, छह वोटरकार्ड, दो पैन कार्ड,  15लाख रुपए का बैंक जमा, पांच बैंक पासबुक. (Fraud CM OSD)

सुनिये वसूली का आडियो :-

24 मई के बाद 12 घंटे सोमवार से शुक्रवार तक रहेगी बंदी में छूट, सरकार कर सकती है फैसला

एनेक्‍सी के पास किया गया गिरफ्तार

एसटीएफ की ओर से जानकारी दी गई कि ये लोग विभिन्‍न अधिकारियों को फोन करते थे और कहते थे कि उनके खिलाफ जांच की जा रही है. जिसको वे रुकवा सकते हैं और रुपए की मांग कर करते थे.  कुलदीप सिंह भदौरिया जेलर एटा जेल को फोन कर के जांच रोकने को लेकर रुपयों की मांग की गई. एसटीएफ ने सभी आरोपितों को दबोच लिया है.

आसाराम के जेल से बाहर आने पर फैसला आज, अब राम रहीम ने कहा- मुझे भी जेल से तुरंत निकालो

Be the first to comment on "मुख्‍यमंत्री का ओएसडी बन कर करते थे अफसरों से ठगी दबोचे गए, सुनिये ठगी का आडियो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*