सरकारी कागज बता रहे हैं कि लखनऊ में 14 मौतें मगर श्‍मशान घाटों में भभकती रहीं चिताएं

लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5433 है और पूरे उत्‍तर प्रदेश में 20510

एनटी न्‍यूज, लखनऊः भैंसाकुंड और गुलाला घाट पर भभकती चिताएं. एक बार फिर से खत्‍म हुई लकड़ी और करुण कंद्रन के बीच एक बार फिर से बुधवार की दोपहर तीन बजे एक सरकारी कागज जारी हुआ, जिसने बताया कि लखनऊ में आज कोरोना से केवल 14 मौतें हुई हैं. पूरे उत्‍तर प्रदेश में मौतों की संख्‍या 68 है. लखनऊ में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 5433 है और पूरे उत्‍तर प्रदेश में 20510 है.

नहीं स्‍थगित हुए पंचायत चुनाव, तय समय पर ही कराने का सरकार का एलान

भैंसाकुंड में रात में दर्जनों चिताएं भभक रही थीं जो गुजरते लोगों का दिल दहला रही थीं. उनको देख कर लोगों को महसूस हो रहा था कि निश्‍चित तौर पर बड़ी संख्‍या में मौतें हुई हैं, मगर नगर निगम प्रशासन का कहना था कि यहां अधिकांश शव बाहर से आए हुए हैं जो कि लखनऊ जिले के है ही नहीं.

डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश घर और आफिस दोनों जगह कोरोना संक्रमितों से घिरे

सृष्टि अपार्टमेंट में निकले 8 कोरोना पॉजिटिव। जिसके बाद लखनऊ जनकल्याण महासमिति उपाध्यक्ष विवेक शर्मा द्वारा कांटेक्ट टेस्टिंग (कोविड19 टेस्ट) के लिए एडीएम शैलेन्द्र सिंह से अनुरोध किया गया जिसके उपरांत सीएचसी गुडंबा से डॉ. अशोक गुप्ता की टीम द्वारा सृष्टि अपार्टमेंट के लगभग 45 लोगों की कोविड-19  टेस्टिंग  एवं पॉजिटिव होम आइसोलेशन पेशेन्ट को दवा उपलब्ध करवायी  गई.

Be the first to comment on "सरकारी कागज बता रहे हैं कि लखनऊ में 14 मौतें मगर श्‍मशान घाटों में भभकती रहीं चिताएं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*