बुजुर्ग की पिटाई की घटना में बेवजह खींच लाए जय श्री राम, अब झेलो मुकदमा

बुजुर्ग की पिटाई में ट्विटर, द् वायर और कई वामपंथी कार्यकर्ताओं पर मुकदमा

एनटी न्यूज, नई दिल्ली: एक फकीर की पिटाई को सांप्रदायिक रंग देने के आरोप में उत्तर प्रदेश सरकार ने सख्त कदम उठाया है। माइक्रोब्लागिंग प्लेटफार्म ट्विटर सहित आठ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कौन है वह महत्वपूर्ण व्यक्ति जो कल भाजपा में शामिल होगा, प्रमोद तिवारी या सचिन पायलट

गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई को सांप्रदायिक रंग देने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला किया है। योगी आदित्यनाथ सरकार ने ट्विटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में 8 अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। ट्विटर पर आरोप है कि इस तरह के वीडियो पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस वीडियो को इस प्रचारित किया गया कि मुस्लिम शख्स को निशाना बनाया गया, उसकी पिटाई की गई और जबरन उनकी दाढ़ी काटने का आरोप लगा। ट्विटर भ्रामक खबरों को ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ कहता है, लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं किया गया।दरअसल, पीड़ित व्यक्ति का दावा है कि उनकी पिटाई करने वालों ने उनसे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा था।

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाने में सब इंस्पेक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर

जुबेर अहमद, राना अय्यूब, द् वायर, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, डॉ समा मोहम्मद, सबा नकवी,के साथ ट्विटर आईएनसी, और ट्विटर कॉम्यूनिकेशन इंडिया लिमिटेड के खिलाफ नामजद मुकदमा किया गया है। Ipc section 153,153A,295A,505,120B and 34 में केस दर्ज है।

फेसबुक और इंस्टाग्राम ने हिंदू देवी देवताओं का ऐसे किया अपमान, हाईकोर्ट भी हुआ नाराज

Be the first to comment on "बुजुर्ग की पिटाई की घटना में बेवजह खींच लाए जय श्री राम, अब झेलो मुकदमा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*