एक महिला के संघर्ष का नतीजा था अवैध बिल्डिंग पर एलडीए की कार्रवाई मगर कोरोना बंदी में टूट गई सील

एनटी न्‍यूज, लखनऊः अवैध निर्माण को रोकने के लिए एक बुजु्र्ग महिला लंबे समय तक एलडीए के चक्‍कर काटती रही और महीनों तक गुहार लगाने के बाद कोरोना काल से पहले उसको कामयाबी मिली. अलीगंज में एलडीए के फुटबाल स्‍टेडियम के ठीक पीछे स्थित ये अपार्टमेंट लॉकडाउन में दोबारा बनाना शुरू कर दिया गया है. चार मंजिला अपार्टमेंट की सील तोड़ दी गई है और केवल एलडीए का एक नोटिस चस्‍पा है. बिल्डिंग को अंदर ही अंदर बनाया जा रहा है. स्‍थानीय लोग शिकायतें कर कर के परेशान हैं मगर सुनवाई नहीं की जा रही है. ऐसे में अब वे आंदोलन की तैयारी में लगे हुए हैं.

डीएम लखनऊ और सिटी मजिस्‍ट्रेट के बीच विवाद और अभद्रता, डीएम बोले कुछ नहीं हुआ, बिल्‍कुल नहीं, निराधार

अलीगंज में सेक्‍टर एच में बी 1-62 जो कि विजय लक्ष्‍मी कौल के नाम पर है. यहां सिंगल यूनिट मकान बनाने का नक्‍शा पास करा के यहां चार मंजिला अपार्टमेंट का निर्माण करवाया जा रहा है. इस अपार्टमेंट की प्रत्‍येक मंजिल पर चार चार फ्लैट बनाए गए हैं. एक स्‍थानीय बुजुर्ग महिला ने काफी दिन तक प्राधिकरण के चक्‍कर काट काट कर इस इमारत को सील करवाया. मगर दबाव में सील करने वाले इंजीनियरों ने एक बार फिर से इमारत को बनवाना शुरू कर दिया है. चार मंजिल तैयार हो चुकी हैं और फिनीशिंग की जा रही है.    

यूपी की राजनीति में बड़ी उथल-पुथल, बसपा ने दो दिग्गज विधायकों को पार्टी से निकाला

Be the first to comment on "एक महिला के संघर्ष का नतीजा था अवैध बिल्डिंग पर एलडीए की कार्रवाई मगर कोरोना बंदी में टूट गई सील"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*