पश्चिम बंगाल में चलते रोड शो में बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, हेलिकॉप्टर से लाये गए कोलकाता

मिथुन चक्रवर्ती

एनटी न्यूज़. 

देश में कोरोना का खौफनाक असर अब पश्चिम बंगाल से भी सामने आना शुरू हो रहा है. पश्चिम बंगाल में कोरोना के मरीज ज्यादा संख्या में सामने आने लगे हैं. उधर, भाजपा में कुछ महीने पहले ही शामिल हुए फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत भी चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ गई है. रविवार को कई बैठक, रोड शो करने के बाद एक रोड शो के दौरान ही मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत काफी खराब हो गई. उन्हें हेलिकॉप्टर से मालदा से कोलकाता लाया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल मिथुन चक्रवर्ती कुछ ही महीने पहले भाजपा में शामिल हुए थे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक जनसभा में उनके मंच पर ही भाजपा में काफी धूमधड़ाके के साथ शामिल हुए थे. उसके बाद से ही वह भाजपा के स्टार नेताओं में शामिल हो गये. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार में भी वह तभी से लगे हैं.

कोरोना के जानलेवा और रिकॉर्ड तोड़ नए मरीजों से बेपरवाह भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की आज बंगाल में ताबड़तोड़ रैलियां

मिथुन चक्रवर्ती की मालदा में रोड शो के दौरान तबीयत खराब

मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए कई जिलों में रोड शो और सभाएं की. बहुत सी बैठकों में भी हिस्सा लिया. रविवार को मिथुन चक्रवर्ती ने उत्तर बंगाल के रायगंज में रोड शो किया. मिथुन चक्रवर्ती सुबह से ही कई कार्यक्रमों में शामिल हुए. कई अन्य जगह रोड शो के साथ-साथ मीटिंग की. मिथुन चक्रवर्ती  का मालदा के हबीबपुर में जब रोड शो चल रहा था तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई. मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत काफी खराब होते ही रोड शो रोक दिया गया था और उन्हें वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए उन्हें कोलकाता पहुंचाया गया है.

ये निगेटिविटी नहीं बल्कि भयावह हकीकत है- देश में कोरोना के एक दिन में पौने तीन लाख नए मरीज और 1600 मौत

मिथुन चक्रवर्ती अभी किसी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे

मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत के बारे में सोमवार को उनके परिजनों ने बताया है कि चिकित्सकों ने उनकी सेहत जांची है. फिलहाल वह किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे. उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. हालांकि उन्हें क्या हुआ है इस बारे में पार्टी या परिजनों ने अभी तक कुछ नहीं बताया है.

कोरोना मरीजों को चाहिए किसी प्रकार की मदद या सलाह तो डायल कीजिये ये दो टोल फ्री नंबर

Be the first to comment on "पश्चिम बंगाल में चलते रोड शो में बिगड़ी मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, हेलिकॉप्टर से लाये गए कोलकाता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*