इतनी निर्दयता क्यों : पहले पत्नी और दो बच्चों की हत्या की फिर खुद भी लगा ली फांसी

पत्नी और दो बच्चों की हत्या

एनटी न्यूज़.

एक आदमी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी. उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे. इस वारदात से दिल्ली के रोहिणी इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर लेने की वारदात क्यों उस आदमी ने अंजाम दी, इसके कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फिल्म स्टार रजनीकांत को 51 वां दादा साहब फाल्के पुरस्कार

पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद खुद फांसी लगाने की वजह स्पष्ट नहीं 

रोहिणी इलाके में पति द्वारा पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद फांसी लगा लेने की वारदात सामने आई है. दिल्ली के रोहिणी में नाहरपुर में 31 वर्षीय धीरज यादव नामक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ दो मंजिल मकान में रहता था. धीरज डीटीसी बस का चालक था. उसके परिवार में उसके माता-पिता ग्राउंड फ्लोर पर, धीरज का भाई अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पहली मंजिल में, जबकि खुद धीरज अपनी पत्नी 28 वर्षीय आरती और दो बच्चों छह साल का हितेन और तीन साल का अथर्व के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था.

योगी के डर से बहक गया मुख्तार का परिवार, पत्‍नी मांग रही रहम की भीख, बड़ा भाई दे रहे धमकी

पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद फांसी की वारदात से सनसनी 

गुरुवार सुबह धीरज के पिता महा सिंह जब उसे जगाने के लिए ऊपर गए तो देखा कि धीरज की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई थी. जबकि उसकी पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे. माना यही जा रहा है कि धीरज ने ही पत्नी और दो बच्चों की हत्या की है. यह देखते ही बुजर्ग पिता सहित बाकी सभी घरवालों के होश उड़ गये. पूरा परिवार दुःख से रोने और चीखने-चिल्लाने लगा. 

45 साल से ऊपर के हर व्यक्ति को आज से लगेगा कोरोना का टीका, यहाँ से भी करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

आर्थिक दिक्कत बतायी जा रही है वजह 

मौके पर भीड़ लग गई. पुलिस को सूचना दी गई. बताया जाता है कि आर्थिक दिक्कतों के कारण धीरज परेशान रहते थे. इसी वजह से उन्होंने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद की भी जान दे दी. पुलिस परिवारवालों से बातचीत कर जांच-पड़ताल कर रही है. 

Be the first to comment on "इतनी निर्दयता क्यों : पहले पत्नी और दो बच्चों की हत्या की फिर खुद भी लगा ली फांसी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*