कोविड को लेकर मॉल और बार भले हों सील मगर इस सरकारी आयोजन में कल धड़ल्‍ले से आएंगे सैकड़ों लोग

ऋषि मिश्र, लखनऊः पहले फन माल सील हुआ और उसके बाद में एक बड़ा बार भी गुरुवार को सील कर दिया गया. कुछ दिन पहले सिटी मांटेसरी स्‍कूल की महानगर शाखा को भी कोविड को देखते हुए सील कर दिया गया था. अनेक जगह जहां कोरोना संक्रमण के मामले पाये जा रहे हैं, वहां घरों के आगे बांस बल्‍ली लगाई गई हैं. मगर एक बड़ा सरकारी आयोजन धड़ल्‍ले से शुक्रवार को होगा, जिसमें सैकड़ों लोगों की भागीदारी होगी. तैयारियां भी जोर शोर से की जा रही हैं. हां इतना जरूर है कि आने वालों को कह दिया गया है कि मास्‍क जरूर लगा कर आएं.

लखनऊ में शराब के शौकीनों पर लगाम, कोरोना बचाव मानकों के उल्‍लंघन पर अब बार भी सील

एक पुल का लोकार्पण और एक का होगा शिलान्‍यास

सांसद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर दो अप्रैल को लखनऊ पहुंच रहे हैं. प्रातः 11:00 बजे लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे उसके बाद वहां से सीधे इंजीनियरिंग कालेज से टेढ़ी पुलिया के बीच फ्लाईओवर के लोकार्पण एवम खुर्रमनगर फ्लाईओवर के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए विकासनगर मिनी स्टेडियम जाएंगे.  केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा सहित लखनऊ महानगर क्षेत्र के मंत्री,  महापौर व विधायक भी मौजूद रहेंगे.

पिछली बार दो पुलों का लोकार्पण वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुआ था

पिछली बार जब पुराने शहर के दो पुलों का लोकार्पण हुआ था तब रक्षामंत्री ने दिल्‍ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ही लोकार्पण किया था. एक ओर राजधानी में कोविड का प्रकोप जोरों पर है तो दूसरी ओर ये बड़ा आयोजन कराए जाने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस बारे में केंद्रीय रक्षामंत्री के प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी ने बताया कि बड़ा आयोजन होने से शहर के विकास कार्यों पर असर पड़ता है और बाकी काम भी तेजी से करने का अफसरों पर दबाव पड़ता है, इसलिए ये आयोजन करवाया जा रहा है. कोविड नियमों का ख्‍याल रखा जाएगा.

Video: कोविड प्रोटोकॉल के उल्‍लंघन पर लखनऊ का फन माल सील

Be the first to comment on "कोविड को लेकर मॉल और बार भले हों सील मगर इस सरकारी आयोजन में कल धड़ल्‍ले से आएंगे सैकड़ों लोग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*