CONFIRMED : इस सेशन में नहीं खुलेगा लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल

एनटी न्यूज़/लखनऊ.

लामार्टीनियर ब्वॉयज कॉलेज में कोरोना के मरीज मिलने के बाद पेरेंट्स पर कोरोना का इतना खौफ हावी है कि वह अपने बच्चों को स्कूल भेजने को तैयार नहीं हैं. अब लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल में पढने वाले बच्चों के पेरेंट्स ने अपने बच्चों को स्कूल भेजने से इनकार कर दिया है. इसलिए लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल मैनेजमेंट ने यह तय किया है कि स्कूल अभी बंद रखा जाएगा. अभी स्कूल नहीं खुलेगा. 

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल पेरेंट्स बच्चों को स्कूल भेजने को तैयार नहीं 

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल की तरफ से इस बारे में आदेश जारी कर दिया है. प्रिंसिपल  की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि 12 फ़रवरी को स्कूल खोले जाने को लेकर जो फीडबैक पेरेंट्स से माँगा गया था, उसमें बहुत कम पेरेंट्स ने अपने बच्चों को स्कूल भेजने पर सहमति जताई है. ज्यादातर पेरेंट्स ने अभी स्कूल खोलने और बच्चों को स्कूल भेजने से इनकार कर दिया है. 

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल ने इस सेशन में स्कूल बंद रखने का फैसला लिया 

लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल मैनेजमेंट ने इसी फीडबैक के आधार पर फ़िलहाल वर्तमान सेशन 2020- 2021 में स्कूल न खोलने का फैसला लिया है. प्रिंसिपल ने कहा है कि बच्चों की सेहत और सुरक्षा को देखते हुए फिलहाल स्कूल नहीं खुलेगा. सेशन 2021 – 2022 के लिए स्कूल खोलने और ऑफ़लाइन क्लास शुरू करने के बारे में आगे की स्थिति और पेरेंट्स की सहमति के आधार पर फैसला लिया जाएगा. 

लामार्टीनियर ब्‍वॉयज स्‍कूल में पिछले हफ्ते मिले थे कोरोना के मरीज

गौरतलब है कि  कुछ दिन पहले लामार्टीनियर ब्‍वॉयज स्‍कूल में कोरोना वायरस पाया गया था. स्‍कूल में काम कर रहे छह मजूदरों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.  स्‍कूल की ओर से स्‍पष्‍ट किया गया था कि 300 छात्रों और स्‍टाफ की जांच करवाई गई थी. उसके बाद स्‍कूल के हजारों छात्रों और अभिभावकों के बीच डर बना हुआ था. 

Be the first to comment on "CONFIRMED : इस सेशन में नहीं खुलेगा लोरेटो कॉन्वेंट स्कूल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*