मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश, हिन्दू सबसे अच्छे दोस्त, मोदी सबसे अच्छे नेता

शाहनवाज हुसैन

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा- पार्टी को मां मानता हूँ 

एनटी न्यूज़.  

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और हाल ही में बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री बने शाहनवाज हुसैन का कहना है कि  मुसलमान भारत में जितने सुरक्षित हैं उतने मुस्लिम मुल्कों में भी नहीं हैं. शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा कि भारतीय मुसलमानों  के लिए भारत से अच्छा देश नहीं है और हिन्दू से अच्छा दोस्त नहीं है और मोदी से अच्छा नेता नहीं है. भाजपा के मजबूत सिपहसालार शाहनवाज हुसैन ने उदयपुर में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से यह बातें कहीं.

उदयपुर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शाहनवाज हुसैन का स्वागत किया।

शाहनवाज हुसैन ने कहा-पार्टी को मां मानता हूँ  

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वह अपनी पार्टी को मां मानते हैं. सबसे ज्यादा पार्टी ने उन्हें ही दिया है. आज भी केन्द्र में युवा मंत्री का खिताब उनके पास है. उन्होंनेअपना उदाहरण देते हुए कहा कि शाहनवाज को शाहनवाज बीजेपी ने ही बनाया.

कश्मीर में मोदी सबसे बड़ा चेहरा 

हाल ही में राज्य सभा में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद के विदाई भाषण के बाद भाजपा की ओर उनके झुकाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो मातृभूमि की सेवा करना चाहता है, उसके लिए दरवाजे खुले हैं. कश्मीर के मुद्दे पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जहां तक कश्मीर में चेहरे का सवाल है, पीएम मोदी भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा हैं.

कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में भी फेल 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस केन्द्र में विपक्ष की भूमिका को भी ठीक से नहीं निभा सकती, सिर्फ हर विषय पर विवाद खड़ा करती है. किसान बिल को लकर चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब एमएसपी रहेगी, आढ़तिये रहेंगे, मंडियां रहेंगी तो समस्या किस बात की है. फिर भी मोदी ने डेढ़ साल बिल स्थगित करने का कदम बढ़ाया, लेकिन आंदोलनकारी सिर्फ हंगामा करते रहना चाहते हैं.

Be the first to comment on "मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश, हिन्दू सबसे अच्छे दोस्त, मोदी सबसे अच्छे नेता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*