प्रधानमंत्री मोदी 5 को आएंगे लखनऊ

एनटी न्यूज, लखनऊ: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आने वाले हैं. वह नगर विकास विभाग के अरबन कॉन्क्लेव कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होगे. पीएम के साथ ही सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद होंगे. प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए शहर को अच्छे से सजाया जा रहा है. इस दौरान खबर यह भी है कि पीएम आवास के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री खुद उनके घरों की चाबी देंगे. (PM Modi in Lucknow)

कार्यक्रम में लगेगी प्रदर्शनी

जानकारी मिली है कि पीएम मोदी करीब 4 घंटे तक शहर में रहने वाले हैं. इन 4 घंटों में वे कई प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. पीएम आवास लाभार्थियों को चाबी देंगे और उनसे बातचीत करेंगे. बता दें, जो लोग प्रधानमंत्री आवास के पात्र बन रहे हैं, उन्हें भी लखनऊ बुलाया जा रहा है. इस दौरान एक प्रदर्शनी भी लगेगी, जिसके माध्यम से शहरों में हो रहे विकास को दिखाया जाएगा. (PM Modi in Lucknow)

मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में रहूंगा नहीं :अमरिंदर सिंह

पहले 26 सितंबर को लखनऊ आ रहे थे पीएम

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत गोमतीनगर के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में 5 से 7 अक्टूबर तक अरबन कॉन्क्लेव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में शामिल होने 5 अक्टूबर को पीएम मोदी आएंगे. उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री पहले 26 सितंबर को लखनऊ आने वाले थे. लेकिन अमेरिका की यात्रा की वजह से यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था. पीएम के दौरे को लेकर नगर निगम के करीब 12 हजार कर्मचारियों और अधिकारियों की छुट्टी 1 अक्टूबर तक के लिए निरस्त कर दी गई है. अपर नगर आयुक्त अभय कुमार पांडेय ने इसे लेकर निर्देश जारी किए हैं. (PM Modi in Lucknow)

Be the first to comment on "प्रधानमंत्री मोदी 5 को आएंगे लखनऊ"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*