योगी के लिए आज क्या कह गए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सुन कर सब हुए दंग

एनटी न्यूज, लखनऊः लखनऊ में आउटर रिंग रोड को जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए, इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पुराने और वर्तमान मुख्यमंत्री वाले तेवर दिखाने होंगे क्योंकि उनमें तेवर हैं और मुझमें तेवर नहीं हैं, केंद्रीय रक्षामंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यह बात राजधानी की विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास समारोह के दौरान कही। चौक के ज्योतिबा फूले प्रेक्षागृह में आयोजित समारोह में राजनाथ सिंह ने विकास परियोजनों को तेजी से पूरा करने को लेकर प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से अपील की है कि वे जब भी लखनऊ में कोई होर्डिंग या पोस्टर लगवाएं तो उसमें सबसे ऊपर एक चित्र पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई का जरुर होना चाहिए। (Outer ring road in Lucknow)
इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, कानून मंत्री बृजेश पाठक, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना व कई अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री योगी दिखाएं अपने तेवर, मुझमें तेवर नहीं

इसके बाद में राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन की शुरुआत में मुख्य रुप से सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा का आभार अपने संसदीय क्षेत्र में विकास को लेकर किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने विकास कार्यों में इतनी तेजी दिखाई है कि कहीं कोई कमी नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि आउटर रिंग रोड का काम दो खंड का पूरा हो गया है और हर हाल में जून 2022 तक 104 किमी आउटर रिंग पूरा हो जाएगा। बस योगी जी को अपने पुराने तेवर के साथ में सीएम वाले तेवर दिखाने होंगे। (Outer ring road in Lucknow)

हिंदूओं को मुसलमान बनाने के लिए पाकिस्तान ने की 28 करोड रुपये की मदद, ऐसे खुला राज़

लखनऊ में बनेगी ब्रह्मोस मिसाइल

इस मौके पर बतौर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने घोषणा की कि लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल के निर्माण के लिए कारखाना खोला जाएगा। जिसमें देश के लिए उन्न्त तकनीक की मिसाइलों का निर्माण किया जाएगा। ये कारखाना लखनऊ को एक अलग ही पहचान देगा।

उत्तर प्रदेश में तेज गति से हो रहा विकासः योगी

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश को भगवान भरोसे छोड़ दिया था। पिछले चार साल में एक्सप्रेस वे, पुलों, हाइवे, सड़क और अन्य विकास योजनाओं ने यूपी को कहां से कहां पहुंचा दिया है। जिसमें राजधानी का विकास सबसे अहम है। यहां लगातार बड़े काम किए जा रहे हैं। (Outer ring road in Lucknow)

अगर गई थी कोरोना में नौकरी, तो वित्त मंत्री की यह घोषणा आपके लिए है

इन प्रमुख योजनाओं का किया लोकार्पण

11 किमी लंबे और 280 करोड़ की लागत से बने किसान पथ का लोकार्पण हुआ। देवां रोड से सुल्तानपुर रोड के बीच वाहन अब शहर के बाहर से निकल जाएंगे उनको अंदर आने की आवश्यकता नहीं होगी। जाम घटेगा।

इसके साथ ही 2.5 किमी लंबे और 142.66 करोड़ रुपये की लागत से बने चौक फ्लाईओवर का आमजन के लिए औपचारिक तौर पर खोल दिया गया। राजधानी लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 1,710 करोड़ रुपये की 180 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।
कुल लोकार्पण 396.1605 करोड़ की परियोजनाओं का किया गया। शिलान्यास कुल 1313.5226 करोड़ रुपये की 90 परियोजनाओं का किया गया।

Be the first to comment on "योगी के लिए आज क्या कह गए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सुन कर सब हुए दंग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*