पोस्टर के जरिये योगी को कर्मयोगी और विपक्ष को भोगी बता रही भाजपा

एनटी न्यूज़, लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी ने ‘फर्क साफ है’ अभियान शुरु किया है, जिसके तहत भाजपा विपक्ष और अपना अंतर बता रही है (Bjp UP in poster war)। जिसके तहत एक नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा गया है। बीजेपी के ऑफीसियल ट्वीटर हैंडल से यह पोस्टर जारी किया गया है।(Bjp UP in poster war)

अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा गया


उत्तर प्रदेश में 2022 की चुनावी जंग के आगाज में भाजपा के आक्रामक तेवर नजर आने लगे हैं। भाजपा ने तो अपने विरोधियों पर पोस्टरों के जरिये निशाना भी साधना शुरू कर दिया है। एक बार फिर पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर फर्क साफ है सीरीज के तहत पोस्टर जारी किया है।

इस पोस्टर में सपा मुखिया अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर सत्ताभोगी होने का आरोप लगाया गया है। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कर्मयोगी बताते हुए उनकी दो तस्वीरें भी लगाई गई हैं। एक तस्वीर में योगी आदित्यनाथ नांव पर सवार होकर बाढ़ के हालात का जायजा ले रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में मुख्यमंत्री बाढ़ पीड़िता मां की गोद में बैठे मासूम बच्चे को दुलार रहे हैं ।(Bjp UP in poster war)

भाजपा के ऑफीसियल ट्वीटर हैंडल से यह पोस्टर जारी किया गया


सपा मुखिया अखिलेश पर निशाना साधते हुए पोस्टर में एक तस्वीर लगी है जिसमें अखिलेश अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाते हुए दिखाई देते हैं. नीचे कैप्शन में लिखा गया है–बाढ़ के वक्त लाखों रूपये की मर्सिडीज साइकिल से चुनावी प्रचार में मस्त।
दूसरी तस्वीर में बसपा सुप्रीमो मायावती हैं, नीचे कैप्शन में लिखा है- बाढ़ ग्रस्त लोगों की मदद के बजाय जातिवादी सम्मेलन में व्यस्त।
पोस्टर के साथ ट्विटर पोस्ट में लिखा गया है, “ भइया! यूपी कर्मयोगी के साथ है सत्ताभोगियों के नहीं…”
गौरतलब है कि इन दिनों उत्तर प्रदेश के दो दर्जन जिले बाढ़ से प्रभावित हैं, मुख्यमंत्री योगी खुद बाढ़ ग्रस्त इलाकों में राहत पर निगरानी रख रहे हैं. वहीं इन्हीं दिनों बसपा ब्राह्मणों को लुभाने के लिए सम्मेलन करा रही है तो हाल में ही अखिलेश ने यूपी के मसलों पर ध्यान दिलाने के लिए साइकिल यात्रा निकाली थी। (Bjp UP in poster war)

Be the first to comment on "पोस्टर के जरिये योगी को कर्मयोगी और विपक्ष को भोगी बता रही भाजपा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*