बारिश में बेहाल हुए सृष्टि अपार्टमेंट के सैकड़ों आवंटी, एलडीए के जिम्मेदार अफसर बेखबर

ऐशबाग में एलडीए का अपार्टमेंट

एनटी न्यूज, लखनऊः कुर्सी रोड पर एलडीए के सृष्टि अपार्टमेंट के आवंटी बारिश से बेहाल हैं। उनका आरोप है कि लीकेज और सीपेज की परेशानियों को दूर नहीं किया जा रहा है। अनेक शिकायतें होने के बावजूद जिम्मेदार अधिकारी उचित कदम नहीं उठा रहे हैं। आवंटी अब आंदोलन करने के लिए विवश हैं। (leakage problems in Srishti apartment)

सृष्टि आपर्टमेंट वर्ष 2009-10 की एलडीए की 520 फ्लैटों की योजना है। जिसमें आज तक समस्याएं लगातार बनी हुई हैं। पिछले तीन वर्षों में प्राधिकरण के तीन उपाध्यक्ष व जिलाधिकारी का निरीक्षण हो चुका है। आवंटियों की मूलभूत समस्याओं में कोई कमी नहीं आई है। परिसर में लीकेज-सीपेज की परेशानी लगातार बनी हुई है। जिसके कारण बिल्डिंग का स्ट्रक्चर खराब हो रहा है।

डुगडुगी बजा, मुनादी सुना कर जब्त कर लिया मुख्तार का फ्लैट, देखिये वीडियो

जिस कारण सृष्टि अपार्टमेंट निवासियों में भय व्याप्त है। बिल्डिंग की लगातार बिगड़ती स्थिति को देखते हुए लोग फ्लैटों से पलायन करने पर मजबूर हो रहें हैं। बेसमेंट की स्थिति भयभीत करने वाली बनी हुई है। लोगों को नीचे गाड़ी खड़ी करने पर डर बना हुआ है। कहीं बेसमेंट की छत ही टूट कर नीचे न गिर पड़े। साथ ही बेसमेंट का फर्श तक ठीक नहीं है कुछ ही गाड़ियों की आवाजाही से फर्श की गिट्टी उखड़ने लगी हैं। साथ ही फ्लैटों के बाथरूम में बनी डक से लीकेज बना हुआ है। रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि विगत 3 वर्षों में जनसमस्याओं के अनेकों प्रार्थना पत्र मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर प्राधिकरण उपाध्यक्ष को दिए जा चुके हैं लेकिन कार्यवाही शून्य ही नज़र आती है। (leakage problems in Srishti apartment)

Be the first to comment on "बारिश में बेहाल हुए सृष्टि अपार्टमेंट के सैकड़ों आवंटी, एलडीए के जिम्मेदार अफसर बेखबर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*