उत्तर प्रदेश में स्कूलों को खोलने की हो गई घोषणा, जानिये कब से

सीबीएसई

एनटी न्यूज, लखनऊः उत्तर प्रदेश में 16 अगस्त से माध्यमिक स्कूलों को 50 फीसद की उपस्थिति के आधार पर खोला जाएगा (School open in UP)। एक सितंबर से उच्च शिक्षण संस्थान भी खोले जाएंगे। प्रदेश में मार्च मध्य से स्कूल बंद हैं। पांच महीने बाद स्कूलों के खुलने की नौबत आ रही है। इसके अलावा उच्च शिक्षण संस्थानों को जल्द से जल्द प्रवेश प्रक्रिया भी पूरी करवानी होगी। (School open in UP)

रामदेव की सिफारिश से नेता बने बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को यह घोषणा की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी माध्यमिक स्कूलों को स्वतंत्रता दिवस के बाद से खोल दिया जाएगा। ऐसे में नौवीं से 12 वीं तक की पढ़ाई शुरु की जाएगी। टीम 9 की मीटिंग कें यह फैसला लिया गया है (School open in UP) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बात की जानकारी दी है। आदेश के मुताबिक 50 फीसद उपस्थिति पर स्कूल खुलेंगे और कोविड प्रोटोकॉल का पालन पूरी तरह से किया जाएगा। ताकि स्कूलों में संक्रमण का कोई खतरा न फैले। (School open in UP)

एलडीए वीसी से अपने पाप बड़ी आसानी से छिपा ले गए अफसर, मीठा मीठा गप, कड़वा कड़वा थू


दूसरी ओर उच्च शिक्षण संस्थानों को भी एक सितंबर से खोलने का फैसला लिया गया है। जिनमें जल्द से जल्द प्रवेश प्रक्रिया पूरी करनी होगी। ताकि पढ़ाई सुव्यवस्थित तरीके से शुरु की जा सके। (School open in UP)

महिला हॉकी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में हराया, क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की पूरी उम्मीद

Be the first to comment on "उत्तर प्रदेश में स्कूलों को खोलने की हो गई घोषणा, जानिये कब से"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*