यूपी वालों Free WiFi के लिए हो जाएं तैयार, लखनऊ से बलिया और गाजियाबाद तक मिलेगा मजा

एनटी न्यूज, लखनऊः मुफ्त इंटरनेट का मजा लूटने के लिए तैयार हो जाइये (Free WiFi in UP)। लखनऊ के दो स्थानों पर आपको इंटरनेट का मजा मिलेगा। ये बात केवल लखनऊ शहर की हो रही है। इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में भी एक एक स्थान पर फ्री वाईफाई की सुविधा सरकार की ओर से उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अलावा प्रदेश के 217 स्थानों पर फ्री वाईफाई का इंतजाम राज्य सरकार करवाएगी। (Free WiFi in UP)

यूपी सरकार 217 शहरों में मुफ्त वाईफाई लगाने के लिए सार्वजनिक स्थानों की पहचान कर रही है। बड़े शहरों को दो स्थानों पर मिलेगी जबकि छोटे कस्बों में एक स्थान पर सुविधा दी जाएगी (Free WiFi in UP)। यूपी सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि सरकार ने इसकी तैयारी कर ली है। गौरतलब है कि इससे पहले लखनऊ के हजरतगंज में फ्री वाईफाई मिला करता था। मगर समय के साथ ये सुविधा समाप्त कर दी गई थी। मगर अब सरकार नई जरुरतों को देखते हुए इसको दोबारा शुरु किया जा रहा है। (Free WiFi in UP)

यूपी में एमबीबीएस की पढ़ाई और बेहतर चिकित्सा सेवाओं के लिए 30 जुलाई होगी खास

जिसका सबसे अधिक फायदा ग्रामीण इलाकों में रहने वालों को मिलेगा (Free WiFi in UP)। जहां अब तक इंटरनेट की बेहतर सुविधाएं नहीं पहुंच सकी हैं। फाइबर ऑप्टिकल के जरिये लाइनें नहीं बिछाई जा सकी हैं। सरकार के 217 स्थानों में तय तौर पर ग्रामीण इलाके भी शामिल होंगे, जिससे जनता को बहुत फायदा मिलेगा। (Free WiFi in UP)

योगी सरकार का बड़ा फैसला 1.20 लाख युवाओं को देंगे र्क्लक और कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी

Be the first to comment on "यूपी वालों Free WiFi के लिए हो जाएं तैयार, लखनऊ से बलिया और गाजियाबाद तक मिलेगा मजा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*