69000 सहायक शिक्षक के अभ्यर्थी सीएम आवास के पास पहुंचे, पुलिस ने खींच खींच कर हटाया, देखिये वीडियो

एनटी न्यूज, लखनऊः  69000 सहायक शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने आज सीएम आवास के पास कालीदास मार्ग पर प्रदर्शन किया (69000 assistant teachers)। अभ्यर्थी अचानक कालीदास मार्ग पर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने अभ्यर्थियों को हटाया। इस भर्ती में आरक्षण नियमों की अनदेखी का आरोप ये लोग लगा रहे हैं । बीते काफी समय से ये अभियार्थी प्रदर्शन कर रहे थे। (69000 assistant teachers)

यूपी के डीजीपी के लिए तीन नाम आए सामने, इनका नाम सबसे आगे


इन लोगों का आरोप है कि 69000 सहायक शिक्षकों की भर्ती में कुछ त्रुटियों के चलते उनका नाम अनंतिम सूची में नहीं आ सका है। जबकि सरकार ने इसी अनंतिम सूची के माध्यम से नियुक्ति पत्र जारी करने का एलान कर दिया है। इन लोगों का कहना है कि सरकार उनको राहत देनी चाहिए। इसी वजह से अभ्यर्थी बुधवार को सीएम आवास के नजदीक तक पहुंच गए थे। जहां पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इनको हटाया। (69000 assistant teachers)

1,20 लाख में बिके 12 आम और फल वाली लड़की की शुरु हुई ऑनलाइन पढ़ाई


पुलिस ने खदेड़ा, खींच खींच कर हटाया


जमीन पर लेट कर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने यहां से बलप्रयोग कर के खदेड़ा। खींच खींच कर हटाया। अभ्यर्थी हटने को तैयार नहीं हुए तो पुलिस को सख्ती करनी पड़ी और उठा उठा कर इन लोगों को सड़क के किनारे किया गया। (69000 assistant teachers)

69000 सहायक अध्यापक भर्ती में आवंटन प्रक्रिया पूरी, इस वेबसाइट पर जानिये किसको मिली नियुक्ति

Be the first to comment on "69000 सहायक शिक्षक के अभ्यर्थी सीएम आवास के पास पहुंचे, पुलिस ने खींच खींच कर हटाया, देखिये वीडियो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*