मुकुल गोयल बने यूपी के नए डीजीपी, विधानसभा चुनाव करवा के रचेंगे इतिहास

एनटी न्यूज, लखनऊः उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक पद के लिए तीन सीनियर आईपीएस अधिकारियों के नाम गृह विभाग की कमेटी ने पास किए थे उनमें से मुकुल गोयल के नाम पर मुहर लग गई है (Mukul goil new UP DGP)। एक जुलाई को उत्तर प्रदेश का नए डीजीपी के तौर पर गोयल अपना पदभार संभाल लेंगे। वर्तमान डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी का बुधवार को रिटायरमेंट हो रहा है। (Mukul goil new UP DGP)

1,20 लाख में बिके 12 आम और फल वाली लड़की की शुरु हुई ऑनलाइन पढ़ाई


उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी को लेकर मंगलवार को दिल्ली में ही गृह मंत्रालय की अहम बैठक हुई थी। बैठक में प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी व वर्तमान डीजीपी एचके अवस्थी समेत सात अफसर शामिल हुए थे। बैठक के बाद अगले डीजीपी के लिए तीन अफसरों का पैनल भेजा गया था। पैनल में शामिल तीन आईपीएस में से ही एक सरकार डीजीपी बनाना था। 30 जून यानी बुधवार को डीजीपी एचके अवस्थी रिटायर हो रहे हैं। (Mukul goil new UP DGP)

13 साल की बच्ची हुई बलात्कार के बाद गर्भवती, आशा कार्यकत्री ने करवाया गर्भपात

इन तीनों सीनियर आईपीएस नासिर कमाल, मुकुल गोयल और आरपी सिंह में से एक नाम चुना जाना था, जिसमें सरकार ने मुकुल गोयल के नाम पर मुहर लगा दी। 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी गोयल बीएसफ में एडीजी के पद पर तैनात हैं। विधानसभा चुनाव 2022 करवाने की जिम्मेदारी गोयल पर ही होगी और इस अभूतपूर्व चुनाव करवा कर गोयल अपना नाम इतिहास में दर्ज करवा लेंगे। (Mukul goil new UP DGP)

यूपी के डीजीपी के लिए तीन नाम आए सामने, इनका नाम सबसे आगे

Be the first to comment on "मुकुल गोयल बने यूपी के नए डीजीपी, विधानसभा चुनाव करवा के रचेंगे इतिहास"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*