पीडब्ल्यूडी में AE पत्नी को छोड़ बिजली विभाग में Ex En पति ने रखे अवैध संबंध, महिला मित्र सहित दर्ज हुआ मुकदमा

आरोपित बिजली विभाग का एक्सईएन अवनींद्र

एनटी न्यूज़, लखनऊ : लोक निर्माण विभाग लखनऊ में बतौर सहायक अभियंता तैनात महिला ने अपने अधिशासी अभियंता पति पर चिनहट थाने में गुरुवार को एससी-एसटी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवाया है. आरोप है कि बिजली विभाग में अधिशासी अभियंता के विवाहेत्तर अन्य लड़कियों से संबंध हैं. जिसके चलते वह आये दिन पीड़िता से मारपीट करता था. (PWD AE husband’s extra marital affair)

भाजपा सांसद की पु़त्रवधु गायब, मैसेज कर के बोली मेरा हुआ है अपहरण

ये मामला करीब एक माह पुराना है जो कि अब खुला है. इस प्रकरण में जिस युवती पर मंजरी वर्मा ने अपने पति की महिला मित्र होने का आरोप लगाया है उसने भी मंजरी पर क्राॅस एफआईआर कराई है. मंजरी वर्मा का इस मामले में अब कहना है कि इस लड़की की वजह से मेरे पति परिवार से दूर हैं. अगर वह इसको छोड़ दें तो सब कुछ अभी भी ठीक हो सकता है.

पीड़िता पीडब्ल्यूडी में सहायक अभियंता के पद पर तैनात है, उसने गोण्डा की रहने वाली एक्सईएन पति की एक कथित महिला मित्र और उसकी बहन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता मंजरी वर्मा लोक निर्माण विभाग (PWD AE husband’s extra marital affair) में बतौर सहायक अभियंता तैनात है। मंजरी वर्मा का 2013 में बिजली विभाग में तैनात अधिशासी अभियंता अवनीश से विवाह हुआ था. महिला का आरोप है कि उसके एक्सईएन पति के कई लड़कियों से विवाहेत्तर संबंध हैं.

उत्तर प्रदेश के सारे ग्राम प्रधानों को योगी ने लिखी चिठ्ठी, जानिये उनसे क्या मांगा

पीड़िता अपने दो छोटे बच्चो के साथ अपने पति से अलग रह रही है । एसीपी प्रवीण मलिक मामले की विवेचना कर रहे हैं. अवनीश कुमार, उसकी गर्लफ्रेंड मधु एवं मधु की बहन के खिलाफ एस/एसटी एक्ट के आलावा धारा 323, 504, 506, 342 और 392 के तहत चिनहट थाने में मुकदमा पंजीकृत करवाया है. विभागीय जानकारी के अनुसार अवनीश कुमार को अधिशाषी अभियन्ता इंदिरा नगर से हटाते हुए मुख्यालय में अटैच कर दिया है.

जो रखती थी नजर उस कंप्यूटर आपरेटर को हटवा दिया था अवनींद्र ने


इस मामले में जानकारों ने बताया कि अवनींद्र की पत्नी ने अपनी एक सहेली जो कि इनके मुंशीपुलिय उपकेंद्र में आपरेटर थी, उससे अपने पति पर नजर रखने के लिए कहा था। मगर इस बात की जानकारी जब अवनींद्र को हुई तो उन्होंने उस आॅपरेटर हटवा दिया। आरोप है कि अवनींद्र दोपहर में ड्यूटी से गायब रहते थे और ओमैक्स चले जाते थे। जहां उनकी महिला मित्र रहा करती थीं।

Be the first to comment on "पीडब्ल्यूडी में AE पत्नी को छोड़ बिजली विभाग में Ex En पति ने रखे अवैध संबंध, महिला मित्र सहित दर्ज हुआ मुकदमा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*