LDA clerk posting तो 50 हजार की घूस देकर एलडीए में बाबुओं को मिल रही मलाईदार पोस्टिंग

एलडीए में कोरोना

एनटी न्यूज, लखनऊः एलडीए में बाबुओं की मलाईदार पोस्टिंग के लिए 50 हजार रुपए की घूस चल रही है। इसीलिए कुछ महीने पहले जिन दागी बाबुओं का तबादला किया गया था,उनको हाल ही में वह पोस्टिंग दे दी गई, जिससे वे हटाए गए थे। इस बात की शिकायत अब सीएम पोर्टल पर कर के एलडीए के जिम्मेदारों पर एक्शन लेने के लिए कहा गया है। LDA clerk posting

amethi dpro arrested in bribery अमेठी में डीपीआरओ श्रेया मिश्रा 30 हजार की घूस लेते गिरफ्तार


40 बाबुओं की तबादला रेल में मलाईदार पोस्ट पर हो गई सेटिंग


प्राधिकरण में तीन दिन पहले 40 से अधिक बाबुाओं का तबादला इधर से उधर किया गया था। LDA clerk posting. कहा ये भी जा रहा था कि चंदन अस्पताल को भूमि आवंटन की खबर मीडिया में लीक होने की वजह से बल्क और कामर्शियल अनुभाग के बाबुओं का तबादला हुआ था मगर इस तबादलों की रेल के बीच कुछ दागी बाबुओं ने मलाईदार पोस्टिंग पर कब्जा पा लिया और एक बार फिर से वारे न्यारे करने लगे हैं। जिसमें मुख्य रूप से चार बाबुओं नाम सामने आ रहा है।

How cbse will draft marksheet जानिये, सीबीएसई इस बार इंटरमीडिएट में किस तरह से देगा बच्चों को नंबर


इन बाबुओं की पोस्टिंग में हुई गड़बड़ी


विमलेंद्र गौतम की फाइल पर लिखा हुआ है कि उनको दोबारा कभी विहित प्राधिकारी कार्यालय में न रखा जाए, इसके बावजूद उनकी तैनाती विहित प्राधिकारी में कर दी गई। मोहम्मद शमी पहले गोमती नगर योजना देखते थे। करीब दो महीने पहले उनका तबादला किया गया था। मगर उन्होंने अपना काम नहीं छोड़ा था। मगर इस बार की बहती गंगा में हाथ धोकर वह वापस अपने पुराने ठिकाने पर पहुंच गए। इसके बाद दोबारा गोमती नगर में पहुंच गए। स्नेहलता पहले विहित प्राधिकारी कार्यालय में आठ साल रहीं, कुछ समय पहले तबादला हुआ था। एक बार फिर से वापस विहित प्राधिकारी कार्यालय में पहुंच गई हैं।

जय श्री राम न बोलने पर पिटाई के झूठे बयान के पीछे समाजवादी पार्टी, यूपी पुलिस का सपा नेता पर मुकदमा

Be the first to comment on "LDA clerk posting तो 50 हजार की घूस देकर एलडीए में बाबुओं को मिल रही मलाईदार पोस्टिंग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*