एलडीए ने मान लिया चंदन अस्पताल को दे रहे थे जमीन, अब नहीं देंगे, देखिये वीडियो

एनटी न्‍यूज, लखनऊः एलडीए ने आखिरकार मान लिया है कि उसने चंदन अस्‍पताल को बिना नीलामी सीधे ही करीब 1500 वर्ग मीटर भूमि आवंटित करने के लिए प्रक्रिया शुरू की थी. मगर अब चंदन अस्‍पताल को दिये जाने वाले भूखंड के प्रस्ताव को निरस्त कर दिया है.

कोरोना बंदी के बदल गए नियम, जानिये क्‍या निर्णय लिया सरकार ने

लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष उमाशंकर दुबे ने इस बारे में मुख्यमंत्री से शिकायत की थी.एलडीए ने मंगलवार को इस शिकायत का जवाब दिया है. जिसमें कहा है कि चंदन सिंह फाउंडेशन ने अतिरिक्त भूमि आवंटन के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया था. एलडीए ने माना है कि प्रार्थना – पत्र के आधार पर आवंटन की प्रक्रिया शुरू की गई थी. एलडीए ने अपने जवाब में कहा है कि विचाराधीन प्रक्रिया को निरस्त करते हुए ई-आक्शन के माध्यम से प्रश्नगत भूखंड को विक्रय किये जाने का निर्णय लिया गया है.

उत्तर प्रदेश में कर्मचारियों और अधिकारियों के तबादलों से रोक हटी

. एलडीए ने माना कि जब ई – आक्शन के माध्यम से आवंटन होता तो वित्तीय क्षति का प्रश्न नही होगा. यानी कि अब तक वित्‍तीय क्षति होने के बावजूद आवंटन प्रक्रिया जारी थी जो कि मीडिया में बात लीक होने के बाद निरस्‍त कर दी गई. एलडीए के नजूल अधिकारी आनन्द कुमार सिंह ने ये जवाब लखनऊ जनकल्याण महासमिति के अध्यक्ष को जबाब भेजा है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल अभी भी बना हुआ है कि आखिर वह कौन लोग है जो नियमविरुद्ध प्रक्रिया अपना रहे थे और उन पर क्या कार्रवाई होगी ?

देखिये वीडियो

Be the first to comment on "एलडीए ने मान लिया चंदन अस्पताल को दे रहे थे जमीन, अब नहीं देंगे, देखिये वीडियो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*