भाजपा सांसद पर जानलेवा हमला, दो कार्यकर्ता भी गंभीर

एनटी न्‍यूज, जलपाईगुड़ीः बंगाल चुनाव के बाद हिंसा कम नहीं हो रही है. भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला जारी है. ऐसा ही एक हमला शुक्रवार की शाम जलपाईगुड़ी में भी हुआ. जलपाईगुड़ी से भाजपा के सांसद डॉ. जयंत कुमार रॉय (Dr.Jayanta kumar roy) पर घातक हमला किया गया है. उनको घायलावस्‍था में में उत्तरी बंगाल के मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया. सांसद के साथ दो भाजपा कार्यकर्ता भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

लविवि‍ छात्रसंघ अध्‍यक्ष रहे भाजपा विधायक की पत्‍नी का हुआ निधन

भाजपा सांसद पर ये हमला तब हुआ जब वह चुनाव के बाद हुई हिंसा शिकार भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि यहां राजगंज प्रखंड के भंडारी गच क्षेत्र के 13 अल्पसंख्यक बीजेपी कार्यकर्ता हिंसा के बाद अपना घर छोड़कर वह एक महीने से ज्यादा समय से एक मंदिर में रह रहे थे.

सांसद शुक्रवार की शाम पांच बजे लौट रहे थे. अचानक ये हमला किया गया. जयंत कुमार रॉय ने इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया है. डॉक्टर जयंत  बताया कि करीब पांच बजे TMC के बदमाशों ने मुझ पर हमला किया. उन्होंने मुझ पर बांस और डंडे से हमला किया. मेरे हाथ में और सर में चोट लगी है. मेरे साथ अन्य कार्यकर्ताओं पर भी हमला हुआ है. पश्चिम बंगाल में कोई कानून व्यवस्था नहीं बची है.’

राम मंदिर के लिए आया सात हजार करोड़ का दान, 500 करोड़ की कराई गई स्‍थाई एफडी, सात साल में दोगुनी होगी राशि

BJP की गुटबाजी हमले की वजह- TMC

वहीं, तृणमूल कांग्रेस जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार कल्याणी ने बीजेपी सांसद पर तृणमूल के हमले के सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि यह बीजेपी की गुटबाजी का नतीजा है. सर्जरी विभाग के HOD डॉ एएन सरकार ने कहा कि सांसद के सिर पर वार किया गया, पेट पर वार किया गया. उनकी हालत स्थिर है, शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई विशेष चोट दिखाई नहीं है.

Be the first to comment on "भाजपा सांसद पर जानलेवा हमला, दो कार्यकर्ता भी गंभीर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*