मुख्‍तार अंसारी को नाको चने चबाने पर मजबूर करने वाली ऋतु सुहास अब संभालेंगी गाजियाबाद में एडीएम का पद

एनटी न्‍यूज, लखनऊः माफिया और विधायक मुख्‍तार अंसारी के साम्राज्‍य को धूल में मिला देने वाली पीसीएस अधिकारी ऋतु सुहास का गाजियाबाद में एडीएम प्रशासन के तौर पर सोमवार को तबादला हो गया है. ऋतु सुहास ने कोरोना काल में कोविड कमांड सेंटर की जिम्‍मेदारी संभालते हुए हजारों मरीजों के परिवारों की बहुत मदद की थी.

उसके सुंदर चेहरे और मीठी बातों में मत आइएगा, वह दोस्ती और प्यार में बना लेती है अश्लील वीडियो

मुख्‍तार अंसारी के जियामऊ में दो अवैध निर्माण, कैसरबाग में ड्रैगन मॉल, रानी सल्‍तनत में अवैध निर्माण को ध्‍वस्‍त करवाया था और हर मामले में एलडीए को कोर्ट में किसी तरह के सवालिया निशान का सामना नहीं करना पड़ा था. मगर पिछले कुछ समय से उनको अपेक्षाकृत कम महत्‍व के काम दिए जाते रहे. जिसके बाद में उनको तबादला एनसीआर के गाजियाबाद में बहुत ही अहम पद पर कर दिया गया है.

एलडीए में अमित राठौर बनेंगे ओएसडी

अमित राठौर ओएसडी एलडीए बनाया जा रहा है. उनके जरिये ऋतु सुहास की कमी को पूरा किया जाएगा. सीडीओ उन्नाव सरनीत कौर को परिवहन निगम में एएमडी बनाया गया है. जॉइंट मजिस्ट्रेट दिव्यांशु पटेल को सीडीओ  उन्नाव बनाया गया है. एडीएम गाजियाबाद संतोष वैश्य अपर आयुक्त आज़मगढ़ बनाया गया है. पूनम निगम को एडीएम जालौन बनाया गया है.  प्रमिल कुमार सिंह अपर आयुक्त झांसी के पद पर नियुक्‍त किया गया है.

तो उत्‍तर प्रदेश में फिर खुल रही हैं भाजपा-बसपा गठबंधन की राहें

Be the first to comment on "मुख्‍तार अंसारी को नाको चने चबाने पर मजबूर करने वाली ऋतु सुहास अब संभालेंगी गाजियाबाद में एडीएम का पद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*