video : कांग्रेस से अनबन, भाजपा के खिलाफ मोर्चा, अब नवजोत सिंह सिद्धू ने लहराए काले झंडे

नवजोत सिंह सिद्धू

एनटी न्यूज़.

पूर्व क्रिकेटर, कमेंट्रेटर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने किसान आंदोलन के समर्थन में अपने घर में काले झंडे लहराए. 26 मई को किसानों के आंदोलन के छह महीने पूरे हो जायेंगे. इस मौके को किसान  काला दिवस के रूप में मना रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस मौके पर काला दिवस मनाने की घोषणा की थी. इसी के तहत आज नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने घर पर काला झंडा लहराया.

video: कूड़ा उठाने को लेकर हुई बहस तो सफाई कर्मचारी पर चढ़ा दी कार, मौत, हत्‍या का मुकदमा

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर और पटियाला स्थित अपने घर पर काले झंडे लहराए

किसान आंदोलन के समर्थन में नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर और पटियाला स्थित अपने घर पर काले झंडे लगाए. पटियाला में सिद्धू ने पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के साथ मिलकर अपनी कोठी पर काला झंडा लहराया. जबकि अमृतसर में सिद्धू की कोठी पर उनकी बेटी रुबिया ने काला झंडा लहराया. नवजोत सिंह सिद्धू ने काले झंडे लहराने के बारे में सोमवार को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी.

तलाक का केस भूल कर कोरोना संक्रमित पति की सेवा करने पहुंची पत्‍नी, खुद भी हुई बीमार मगर पति सुरक्षित

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- काले कृषि कानूनों को वापस लिया जाये 

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा था कि किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में मैं अपने दोनों घरों (अमृतसर और पटियाला) पर कल सुबह साढ़े नौ बजे काला झंडा लहराऊंगा….सभी से अनुरोध है कि वे भी ऐसा तब तक करें जब तक कि इन काले कानूनों को वापस नहीं ले लिया जाता या राज्य सरकार के जरिये निश्चित एमएसपी और खरीद की वैकल्पिक प्रक्रिया मुहैया नहीं करा दी जाती.

पद खाली हो या नहीं, कोरोना से मरने वाले शिक्षकों के आश्रितों को नौकरी देगी योगी सरकार

26 मई को किसान आंदोलन के छह माह पूरे हो रहे

किसान आंदोलन इस कोरोना काल में भी जारी है. कृषि कानूनों (Agricultural Law) को वापस लेने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सिंघु, टिकरी और गाजीपुर सीमा पर नवंबर से ही प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि केंद्र सरकार का दावा है कि ये कानून किसानों के हित में हैं. किसानों और केंद्र के बीच इस मुद्दे पर 22 जनवरी से कोई बातचीत नहीं हुई है. उधर दूसरी तरफ 26 मई को किसानों के आंदोलन के छह महीने पूरे होने के उपलक्ष्य में पंजाब के किसान बड़ी संख्या में दिल्ली की सीमा के लिए कूच कर रहे हैं. किसान इस दिन को ‘काला दिवस’ के रूप में मनाने के लिए संगठन के आह्वान पर दिल्ली की तरफ जा रहे हैं.

Be the first to comment on "video : कांग्रेस से अनबन, भाजपा के खिलाफ मोर्चा, अब नवजोत सिंह सिद्धू ने लहराए काले झंडे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*