सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीती कोविड से जंग, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

योगी आदित्यनाथ

एनटी न्यूज़. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना को मात दे दी है. वह कोरोना से जंग जीत गए हैं. योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है. वह 14 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. उस दौरान मुख्यमंत्री कार्यालय के कुछ और अफसर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. अपनी रिपोर्ट निगेटिव आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी शुभचिंतकों का आभार जताया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी है.

योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद घर से ही वर्चुअल ढंग से अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश देते रहे. वह कोरोना को लेकर ऑक्सीजन, अस्पताल, दवाओं आदि की व्यवस्था पर लगातार अधिकारियों के सम्पर्क में बने रहे. लगभग रोज मीटिंग लेकर वह जरूरी दिशा-निर्देश जारी करते रहे हैं. 

योगी आदित्यनाथ अब एक बार फिर मौके पर जाकर स्थिति काबू करेंगे 

अब जबकि योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि योगी आदित्यनाथ एक बार फिर से प्रदेश में कोरोना पर काबू पाने के लिए पहले की तरह मौके पर जाकर निरीक्षण करके स्थिति को संभाल लेंगे. क्योंकि वह ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो पिछली कोरोना लहर और इस बार भी लगातार जगह-जगह जाकर हर एक चीज का मुआयना करते हैं.  

Be the first to comment on "सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीती कोविड से जंग, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*