बीजेपी नेता की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, बेटे पर भी जानलेवा हमला

बीजेपी नेता की पत्नी की हत्याप्रतीकात्मक फोटो

एनटी न्यूज़. 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या कर दी गई है. उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया है. बदनगंज इलाके की रहने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता की पत्नी माधवी अदक तृणमूल कांग्रेस के लोगों से अपने बेटे को बचाने गई थीं. उनका बेटा भी बीजेपी कार्यकर्त्ता है. आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मानस मजूमदार के नेतृत्व में बदमाश माधवी अदक के बेटे को पीट रहे थे. बेटे को बचाने पहुंची बीजेपी नेता की पत्नी की तृणमूल कांग्रेस से जुड़े लगों ने पीट-पीट कर मार डाला. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है. उससे पहले ही यह वारदात हुई है.

दो पलटन में 100 जवानों का लश्‍कर मुख्‍तार को लेने के लिए रोपड़ जेल के दरवाजे पर

बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर 

वारदात हुगली जिले के गोघाट में हुई है. यहाँ बीजेपी नेता की पत्नी की ह्त्या कर दी गई है. सोमवार की रात उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया है. बताया जाता है कि सोमवार की रात माधवी अदक के बेटे को भी तृणमूल कांग्रेस के लोग पीट रहे थे, जिसे बचाने के लिए वह गई थी. उसी दौरान माधवी अदक की भी बुरी तरह से पिटाई की गई. कई लोगों में माधवी पर हमला कर उन्हें बुरी तरफ से पीटा. इस पिटाई में मौके पर ही माधवी अदक की मौत हो गई.

उसके तेज गति से कार चलाने के शौक ने नन्‍हें बच्‍चों तक को न छोड़ा

बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या के अलावा भी बीजेपी से जुड़े लोगों पर हमले

मंगलवार सुबह गोघाट से बीजेपी प्रत्याशी  विश्वनाथ कारक माधवी अदक के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम मेदिनीपुर से अपराधियों को बुलाया है जो क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के लोगों पर हमला कर रहे हैं . मतदाताओं को डराया- धमकाया जा रहा है.  जिससे भाजपा के पक्ष में वोट न डाले जा सकें. बीजेपी प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मानस मजूमदार के नेतृत्व में अपराधियों ने पूरे क्षेत्र में हमले किए हैं. बंदूक की बट से कई भाजपा कार्यकर्ताओं को मारा पीटा गया है.

लखनऊ से सीतापुर अप डाउन करने पर सरकारी रोक, फरमान जारी

Be the first to comment on "बीजेपी नेता की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, बेटे पर भी जानलेवा हमला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*