रोये नहीं इस बार अपने ही गीत को सुन कर झूम उठे संतोष आनंद

इंडियन आइडल में भावुक कर देने वाले पलों को देख पूरे देश का प्रेम उमड़ रहा

एनटी न्‍यूज, फरीदाबाद: मशहूर गीतकार संतोष आनंद के जीवन का सन्‍नाटा टूट रहा है. इंडियन आइडल में उनके विशेष शो के बाद संतोष आनंद की मदद करने वाले आगे आ रहे हैं और उनको विशेष शो मिल रहे हैं, उनका ऐसा ही एक शो रविवार की शाम फरीदाबाद के उद्योगपतियों की ओर से आयोजित किया गया. जिसमें उनको खूब मान बढ़ाया गया, इस दौरान मशहूर गीतकार दिनेश रघुवंशी ने कार्यक्रम का संचालन किया. यहां संतोष आनंद के मशहूर गीतों को गुनगुनाया गया. जिनमें मौजूद लोगों ने सुर में सुर मिलाए.

गौरतलब है कि पिछले दिनों इंडियन आइडल कार्यक्रम के दौरान संतोष आनंद के जीवन के बारे में जानकार प्रख्‍यात गायिका नेहा कक्‍कड़ रो पड़ी थीं. उन्‍होंने संतोष आनंद को अपना पितामह तुल्‍य कहते हुए उन्‍हें पांच लाख रुपए की मदद करने का एलान किया. यही नहीं संगीतकार विशाल ददलानी ने उनकी रचनाओं को अपनी फिल्‍मों में स्‍थान देने की घोषणा की. इस शो से देश में संतोष आनंद के चाहने वाले द्रवित हो गए हैं और पूरे देश में उनको आमंत्रण मिल रहे हैं और फरीदाबाद में भी उनका ये शो ऐसे ही आयोजनों का हिस्‍सा रहा.

जिंदगी की न टूट लड़ी पर मिल कर झूमे इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद लोग जिदंगी की न टूटे लड़ी गीत पर झूले. व्‍हील चेयर पर बैठे संतोष आनंद भी गीत सुन कर झूमते रहे. यहां पर लोग उनसे आकर मिले और हर तरह की मदद का आश्‍वासन संतोष आनंद को दिया गया.

1 Comment on "रोये नहीं इस बार अपने ही गीत को सुन कर झूम उठे संतोष आनंद"

  1. Nivedita Pandey | February 28, 2021 at 7:27 pm | Reply

    A great musician!👏

Leave a comment

Your email address will not be published.


*