भारत के लोगों के लिए क्यों बहुत खास है कोरिया के ये लड़के

एनटी न्यूज, सियोलः कोविड-19 महामारी ने कई संगीतकारों को दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए संगीत कार्यक्रम आयोजित करने से रोक दिया है. दुनिया भर के बच्चों और युवाओं के बीच मशहूर ग्रुप बीटीएस को नहीं रोका जा सका. एमटीवी के जरिये दुनिया भर में स्ट्रीम हुआ. बैंड ने हाल ही में 19 फरवरी को बीई (एसेंशियल एडिशन) के साथ वापसी की. उन्होंने अपनी कुछ ब्लॉकबस्टर हिट का प्रदर्शन किया. जैसे लाइफ गोज ऑन और पूरी तरह से पहला अंग्रेजी नंबर डायनामाइट. एमटीवी के जरिये दुनिया भर के करोड़ों लोगों के बीच अपने इस कायर्क्रम के जरिये बीटीएस पूरी दुनिया पर छा गए.

समय से पहले जाग गए थे भारत के लाखों लोग

भारतीय प्रशंसकों के लिए 24 फरवरी की सुबह साढ़े सात बजे वूट सिलेक्ट पर विशेष स्ट्रीम प्रसारित की गई, लाखों लोगों ने अपनी नींद को कम कर के इस शो का आनंद लिया.अब इसका आनंद यू ट्यूब पर भी लिया जा सकता है. सुपरस्टार को विभिन्न रंगों और डिजाइनों के भूरे जैकेट पहन कर जब सामने आए तो दुनिया भर में उनके यंग फैन दीवाने हो गए.  2017 के बाद, जंगकुक सुनहरे बालों के साथ वापस आ गया.

शानदार सेट देख कर दंग रह गए सभी

लीडर आरएम चांदी जैसी इलेक्ट्रिक ब्लू बालों के साथ दर्शकों को चौंका रहे थे. बीटीएस ने अपने शो को मंच देने के लिए कुछ सुंदर सेट चुने. एक कमरे में बनाए गए एक आर्टिफिशियल मैदान के बीच उनका नया सिंगल ब्लू एंड ग्रे परफाॅर्म किया गया। जबकि टेलीपैथी को परफाॅर्म करने के लिए एक घरेलू सेट, फ्रेंंड्स (अमेरिकन टीवी सीरीज) को रिक्रिएट किया गया था. बैंड ने कोल्डप्ले द्वारा सदाबहार फिक्स यू का प्रदर्शन भी किया. यह सुंदर परफाॅर्मेंस एक मंच पर स्पॉटलाइट के साथ क्यू पर स्थापित करने के लिए प्रस्तुत किया गया था. आरएम, जंगकुक, जिन, जे होप, जिमिन, शुगा और वी ने अपनी शानदार प्रस्तुति से दुनिया भर के युवाओं का मन मोहा, उनके प्रशंसकों को बीटीएस आर्मी के नाम से भी जाना जाता है.

2 Comments on "भारत के लोगों के लिए क्यों बहुत खास है कोरिया के ये लड़के"

  1. BTS Kings!!!👑👑👑🎉🎉🎇🎇🎆🎆✨✨🎊🎊

Leave a comment

Your email address will not be published.


*